logo

तमाड़ में विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण, सुदेश महतो ने कही ये बात 

news035.jpg

रांची/ तमाड़

आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से नौजवानों के सामने बेरोजगारी एक विकराल समस्या बन गई है। उससे बड़ी समस्या यह है कि रोजगार देने के नाम पर युवाओं को सिर्फ ठगने का काम किया है। सरकार जनता का सम्मान नहीं अपमान कर रही है। पार्टी अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने सलगाडीह इंटर कॉलेज मैदान, तमाड़ में आयोजित तमाड़ विधानसभा स्तरीय चूल्हा प्रमुख सम्मेलन सह शपथ ग्रहण समारोह में कही। मौके पर विधानसभा क्षेत्र के हज़ारों चूल्हा प्रमुखों ने अपने पद की शपथ ग्रहण की।

महतो ने कहा, पिछले पांच वर्षों में तमाड़ में विकास का कोई कार्य नहीं हुआ। सरकार को जनता की चिंता नहीं है। कृषि प्रधान क्षेत्र होने के बावजूद यहां के अन्नदाताओं को सरकार सिंचाई की उचित व्यवस्था कराने में विफल रही है। वनों में रहने वाला हमारा परिवार आज भूमि पट्टा के लिए आंदोलन करने को बाध्य है लेकिन उनकी सुध लेने वाला भी कोई नहीं है। वन को आजिविका का आधार बनाने की दिशा में भी कोई काम नहीं हुआ है। हमारी तैयारी तमाड़ विधानसभा को विकास के रास्ते पर ले जाने और हर खेत तक पानी की व्यवस्था कराने की है। सरकार ने हमारे परिवार को मजबूर कर दिया है हम उन्हें मजबूत करना चाहते हैं। हम सामाजिक ताने बाने को अक्षुण्ण रखते हुए हर परिवार को समान अवसर देने की दिशा में काम कर रहे हैं। हम राजनीति को राज करने का नहीं सेवा करने का माध्यम समझते हैं। जनता की हर समस्या का समाधान करना हमारा राजनीतिक दायित्व है।

इस अवसर पर वरीय नेता सिंह राय टुटी, जिप सदस्य परमेश्वरी सांडिल्य, सुधा मुण्डू, जिप सदस्य विजय सिंह मानकी, राम दुर्लभ सिंह मुण्डा, केशव चंद्र महतो, हिरालाल दास, गंजल ईकिर मुण्डा, रमेश भगत, अड़की प्रमुख कृष्ण सिंह मुण्डा, सिद्धार्थ साहू, हरदेव महतो, अनिल महतो हरिहर महतो, उमेश नायक, राधिका देवी, सुनिता देवी, सुमित्रा देवी, राजकिशोर कुशवाहा, योगेश्वर महतो, कालीपद महतो, भयभंजन महतो, संजय महतो, संतोष महतो, दुबराज महतो, दिनेश प्रमाणिक इत्यादि मुख्य रूप से उपस्थित थे।


 

Tags - Assembly Chulha Pramukh Sudesh Mahato Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand